CM योगी के संगठन की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़े से बदसलूकी के बाद घसीटते हुए पहुंचाया थाने

You Are Here
CM योगी के संगठन की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़े से बदसलूकी के बाद घसीटते हुए पहुंचाया थानेCM योगी के संगठन की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़े से बदसलूकी के बाद घसीटते हुए पहुंचाया थानेCM योगी के संगठन की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़े से बदसलूकी के बाद घसीटते हुए पहुंचाया थाने

मेरठ: मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। दरअसल मुस्लिम युवक का हिंदू लड़की से प्रेम संबंध हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को नागावार गुजरा। इसलिए उन्होंने घर में घुसकर न सिर्फ युवक के साथ बदसलूकी की बल्कि प्रेमी जोड़े को घसीटते हुए पुलिस थाने तक लेकर गए।

बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी संगठन से प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी जुड़े हुए हैं। योगी खुद भी पश्चिमी यूपी में लव जिहाद को बड़ा मुद्दा बता चुके हैं। युवक का आरोप है कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने मॉरल पुलिसिंग के नाम पर यह बदसलूकी की। पुलिस पर कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव भी बनाया। 

युवक का कहना है कि उन दोनों को घर के अंदर से बाहर निकाला गया। बुरी तरह से अपमानित करने के बाद उन्हें जबरन घसीटते हुए पुलिस थाने तक ले जाया गया। वहीं, इस पूरे मामले पर अभी तक मेरठ पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You