अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की CM योगी ने की निंदा, UP में हाई अलर्ट

  • अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की CM योगी ने की निंदा, UP में हाई अलर्ट
You Are Here
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की CM योगी ने की निंदा, UP में हाई अलर्टअमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की CM योगी ने की निंदा, UP में हाई अलर्टअमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की CM योगी ने की निंदा, UP में हाई अलर्ट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के में रात अमरनाथ यात्रियों पर किए गए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उसे कायराना हमला करार दिया है।

मुख्यमंत्री ने देर रात इस सम्बन्ध में प्रदेश के पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह, प्रमुख सचिव गृह अरविन्द्र कुमार और अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनन्द कुमार के साथ बैठक की और प्रदेश में सुरक्षा के प्रति सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। साथ ही, प्रदेश भर में संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त तत्वों पर निगरानी रखने और आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।

योगी ने साथ ही, कांवड़ यात्रा को पूरे प्रदेश में सकुशल सम्पन्न कराने में पूरी मुस्तैदी के साथ सभी अधिकारियों और पुलिस बल को कार्य करने के लिए कहा है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

आतंकी हमले के बाद यूपी में हाई अलर्ट 
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में रात अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है और कांवड यात्रा के मद्देनजर पुलिस को विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) आनन्द कुमार ने बताया कि अनंतनाग की घटना के बाद प्रदेश में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है । उन्होंने कहा कि कांवड यात्रा को ध्यान में रखते हुए मेरठ से वाराणसी तक पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You