सीएम योगी का राहुल पर हमला, कहा- हमने यूपी से कांग्रेस को उखाड़ फेंका

  • सीएम योगी का राहुल पर हमला, कहा- हमने यूपी से कांग्रेस को उखाड़ फेंका
You Are Here
सीएम योगी का राहुल पर हमला, कहा- हमने यूपी से कांग्रेस को उखाड़ फेंकासीएम योगी का राहुल पर हमला, कहा- हमने यूपी से कांग्रेस को उखाड़ फेंकासीएम योगी का राहुल पर हमला, कहा- हमने यूपी से कांग्रेस को उखाड़ फेंका

लखनऊः आज से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 दिवसीय दौरे पर गुजरात में है। चूंकि योगी बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं इसलिए बीजेपी बतौर मुख्यमंत्री उनकी लोकप्रियता के चलते उन्हें विधानसभा चुनाव में दौरे करवा रही है। इस दौरान योगी ने गुजरात के वलसाड़ जिले में कांग्रेस पर हमला बोला है।

राहुल ने अमेठी में नहीं किया कोई भी विकास
योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा वो तो अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी तक का विकास नहीं कर पाए। जब कोई संकट चुनौती होती है, तो राहुल को इटली की याद आती है। राहुल की स्थिति दुधमुंहे बच्चे जैसी है।

कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है
इसके साथ ही योगी ने कांग्रेस पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पार्टी ने पैसे विदेशों में भेजने का काम किया है। हमने कांग्रेस को यूपी से उखाड़ फेंका है। अब भारत को कांग्रेस मुक्त बनाना है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने गांधी जी की विचारधारा का अपमान किया है।

सीएम योगी बलसाड़ जिले के परदी में गुजरात गौरव यात्रा और जनसभा में शामिल होंगे। सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक सीएम योगी ताबड़तोड़ कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद वे सूरत पहुंचेंगे। यहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।

दूसरे दिन मुख्यमंत्री सूरत से भुज के लिए रवाना होंगे। योगी वहां सुबह 9 बजे से शाम 9 बजे तक गुजरात गौरव यात्रा व जनसभाओं में शामिल होंगे। इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे, जहां रात्रि विश्राम के बाद वे रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे।

जानकारों के मुताबिक बीजेपी हिन्दुत्व के चेहरे को चुनाव में भुनाना चाहती है। यही वजह है कि केरल के बाद सीएम  योगी गुजरात पहुंचे हैं। चुनावी जनसभाओं के अलावा मुख्यमंत्री गुजरात से यूपी में निवेश की संभावनाओं पर भी मीटिंग करेंगे।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!