इस हैवान की करतूत सुनकर खौल उठेगा आपका खून

You Are Here
इस हैवान की करतूत सुनकर खौल उठेगा आपका खूनइस हैवान की करतूत सुनकर खौल उठेगा आपका खूनइस हैवान की करतूत सुनकर खौल उठेगा आपका खून

गोरखपुर (अजीत सिंह): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। हवश की आग में अंधे युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए न केवल 7 साल की मासूम बच्ची से रेप किया बल्कि उसकी हत्या भी कर दी। बीते 1 दिसंबर को मासूम की डेड बॉडी नदी में मिली थी। इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। हत्या और रेप की आशंका के चलते पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में युवक ने जो बताया वह दिल को दहला देने वाला था। 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल हरपुर बुदहट एरिया के एक गांव से 30 नवम्बर की रात मां के पास सो रही मासूम लापता हो गई। अगले दिन सुबह मां ने उसे बिस्तर पर ना पाकर खोजबीन शुरू की। देर शाम लोगों ने गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर आमी नदी में बच्ची की डेड बॉडी देखी। महिला ने उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की और पुलिस को इसकी सुचना दी। बच्ची की हत्या और रेप को आशंका के चलते पुलिस जांच में जुट गई। इसी दौरान पता चला कि एक व्यक्ति गांव में सेक्स पावर बढ़ाने के लिए दवा खाता है। पता चला कि वह 30 नवंबर की रात आर्केस्ट्रा देखने निकला था। शक के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले की खुलासा हो गया। 

पावर बढऩे की दवा खाता है हत्यारोपी
एसएसपी राम लाल वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी गोरख ने पूछताछ में बताया कि पावर बढऩे के लिए वह दवा खाता है। शादी से पहले बच्ची की चाची से उसका संबंध था। 30 नवंबर की रात वह चाची के पास पंहुचा तो उसने मना कर दिया। जब वह वापस लौटने लगा तो उसकी नजर अपनी मां के पास सो रही बच्ची के ऊपर पड़ी और उसकी भूख बढ़ गई। सोई बच्ची को उसने कंधे पर टांगा और बाग में ले जाकर रेप का प्रयास करने लगा। इसी बीच बच्ची जग गई तो उसने उसके सिर पर मार दिया जिससे वह शांत हो गई। उसे लगा कि वह बेहोश है फिर उसने उसके साथ रेप किया बाद में उसे अहसास हुआ कि बच्ची मर गई है तो उसने उसे नदी में फेंक दिया।

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!