अखिलेश ने कसा योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने छोड़ा प्रदेश

  • अखिलेश ने कसा योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने छोड़ा प्रदेश
You Are Here
अखिलेश ने कसा योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने छोड़ा प्रदेशअखिलेश ने कसा योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने छोड़ा प्रदेशअखिलेश ने कसा योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने छोड़ा प्रदेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर नया तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी समस्याओं के समाधान के लिए ठोस कदम उठाने के बजाय मंत्रोंं का जाप करती है। अखिलेश ने सीएम योगी से पूछा कि मुख्यमंत्री जी, अब तक कितने अपराधियों ने प्रदेश छोड़ा? कितने जेल गए और कितने भू-माफिया पकड़े गए?

पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जीएसटी को बड़े उद्योगपतियों और व्यापारियों के लिए फायदेमंद बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सच्चाई सामने आ रही है। इन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से आम आदमी के जीवन को कठिन बना दिया है। जीएसटी से सिर्फ बड़े उद्योगपतियों को ही फायदा होगा।  उन्होंने कहा कि  राज्य सरकार 6 फीसदी के विकास दर की बात कर रही है। लेकिन वो अगर मुस्लिम समुदाय की तरफ से किए जा रहे योगदान को घटा दे तो ये दर सिर्फ 2 फीसदी ही रह जाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक लाभ के लिए झूठ का सहारा लेती है और इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था के क्षेत्र में योगी सरकार फेल हो गई है। उन्होने मांग की कि सरकार ये बताए कि उसने कितने अपराधियों और भू-माफियाओं को जेल भेजा। पुलिस और अपराधियों पर बयान देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है और राज्य में अपराधियों का राज है। कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के दौरान शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!