मोदी-योगी पर बरसे राहुल, कहा-दोनों नेताओं को किसानों-युवाओं को मूर्ख बनाने में महारत हासिल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jan, 2018 05:20 PM

central government is doing the work only industrialists rahul

कांग्रेस अध्यक्ष एवं अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की केन्द्र सरकार कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए ही काम कर रही है जबकि किसान परेशान है और उसकी कोई सुनने वाला नहीं है।

रायबरेली: कांग्रेस अध्यक्ष एवं अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की केन्द्र सरकार कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए ही काम कर रही है जबकि किसान परेशान है और उसकी कोई सुनने वाला नहीं है। 

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे गांधी ने सलोन कस्बे मे जनसभा में कहा कि केन्द्र सरकार विवाद खड़ा करने के अलावा कोई काम नहीं कर रही है। किसानों की जमीन छीन कर कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को दे रही है। उन्होंने कहा कि सही मायने में मोदी सरकार दस 15 उद्योगपतियों की ही सरकार हैं जिसका किसानों से कोई वास्ता नहीं है। 

गांधी ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लंबी चौड़ी बाते करने के अलावा कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इन दोनों को किसानों और युवाओं को मूर्ख बनाने की महारत हासिल है। आलू किसानों का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को उचित मूल्य दिलाने मे प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल है। उन्होंने कहा कि अमेठी के साथ केन्द्र सरकार का सौतेला व्यवहार ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है, उनकी सरकार बनने पर यहां फूड पार्क जरूर बनेगा।  

जनसभा को संबोधित करने के बाद गांधी नगर पंचायत सलोन की बोर्ड बैठक में भी शामिल हुए। बैठक के दौरान 2011 की जनगणना के आधार पर बजट उपलब्ध कराये जाने पर गांधी ने कहा कि मौजूदा जनगणना के आधार पर बजट उपलब्ध कराने के बारे मे वे प्रदेश सरकार से बात करेगें। इससे पूर्व लखनऊ से सलोन जाते समय मोहनलालगंज, निगोहा, बछरांवा हरचन्दपुर और रायबरेली शहर में राहुल गांधी को फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत हुआ। रायबरेली की सीमा चुरूवा पर स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर मे दर्शन भी किये। 

बोर्ड की बैठक के बाद राहुल गांधी परशदेपुर होते हुए अमेठी के लिए रवाना हो गये। राहुल गांधी का स्वागत करने वालों मे सांसद प्रमोद तिवारी, एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह जिलाध्यक्ष वी के शुक्ला, सईदुल हसन सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!