शिक्षामित्रों को बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने जंतर-मंतर खाली करने का दिया निर्देश

  • शिक्षामित्रों को बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने जंतर-मंतर खाली करने का दिया निर्देश
You Are Here
शिक्षामित्रों को बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने जंतर-मंतर खाली करने का दिया निर्देशशिक्षामित्रों को बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने जंतर-मंतर खाली करने का दिया निर्देशशिक्षामित्रों को बड़ा झटका, केंद्र सरकार ने जंतर-मंतर खाली करने का दिया निर्देश

दिल्लीः सुप्रीम काेर्ट के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रहे यूपी के शिक्षामित्रों को केंद्र सरकार ने बड़ा झटका दिया है। धरने पर बैठे शिक्षामित्रों को जंतर-मंतर खाली करने के निर्देश जारी किए गए हैं। गृह मंत्रालय से जारी आदेश के बाद पुलिस ने इन्हें वहां से हटाने में जुट गई है। लेकिन शिक्षामित्र जगह छोड़ने को तैयार नहीं हैं।पुलिस इन्हें वहां से भगाने के लिए इनके ऊपर लाठीचार्ज भी कर सकती है।  

प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्रों के पास दिल्ली पुलिस के जरिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने संदेश भेजा है। उन्हाेंने कहा है कि बिना लिखित या मौखिक आश्वासन के अगर शिक्षामित्रों के प्रतिनिधि हमसे मिलना चाहते हैं ताे मैं इसके लिए तैयार हूं।साथ ही उन्हाेंने शर्त रखी है कि इसके लिए जंतर मंतर खाली करना होगा और दिल्ली छोड़कर जाना होगा।

वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय से एक उच्च अधिकारी ने की धरना दे रहे शिक्षामित्रों से जंतर मंतर पर जाकर मुलाकात की। उन्हाेंने कहा कि बातचीत से ही बीच का रास्ता निकाला जा सकता है। फिलहाल शिक्षामित्र जंतर मंतर छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन