रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से कानपुर में जश्न का माहौल

You Are Here
रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से कानपुर में जश्न का माहौलरामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से कानपुर में जश्न का माहौलरामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से कानपुर में जश्न का माहौल

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): भाजपा के दलित नेता वा बिहार के राज्यापाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने से कानपुर में जश्न का माहौल है। कानपुर में बाल्मीकि समाज के लोगों ने आतिशबाजी और डांस करके अपनी ख़ुशी जाहिर की है। 

कानपुर के रहने वाले बिहार के राज्यापाल रामनाथ कोविंद को एनडीए ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है। कानपुर में दलित समाज के लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुयी तो हर्ष और ख़ुशी में झूम उठे। दलित समाज के लोगों ने इस ख़ुशी को चौगुना करते हुये आतिशबाजी की और ढोल नगाड़े पर जमकर डांस किया। 

दलित समाज का मानना है कि एक दलित को देश का प्रथम नागरिक बनने का मौका एनडीए ने दिया है जिससे हम लोग खुश हैं। बाल्मीकि समाज के लोगों का कहना है की प्रधानमंत्री ने एक दलित को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है जिससे अब दलित का उत्पीडऩ नहीं होगा बल्कि अब दलितों का उत्थान होगा। दलित समाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिये बधाई दी। 

बाल्मीकि एकता सेवा समिति के अध्यक्ष सुनील बाल्मीकि का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दलित को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाया है उसके लिए उनको बधाई। 

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You