मासूम के सिर से बहता रहा खून, मदद की बजाए रिपोर्ट लिखते रहे पुलिसवाले

You Are Here
मासूम के सिर से बहता रहा खून, मदद की बजाए रिपोर्ट लिखते रहे पुलिसवालेमासूम के सिर से बहता रहा खून, मदद की बजाए रिपोर्ट लिखते रहे पुलिसवालेमासूम के सिर से बहता रहा खून, मदद की बजाए रिपोर्ट लिखते रहे पुलिसवाले

गाजियाबाद: यूपी पुलिस का संवेदनहीन चेहरा एक बार फिर देखने को मिला है। जहां चाकू के वार से घायल एक लहूलुहान बच्चा जब अपनी मां के साथ शिकायत करने थाने पहुंचा तो वहां बैठे पुलिसकर्मियों ने मदद करने की बजाए उन्हें नजरअंदाज कर दिया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने पीड़ित मां-बेटे को डेढ़ घंटे तक इंतजार करवाया। इस दौरान गंभीर रूप से जख्मी बच्चा और उसकी मां थाने में इंसाफ की गुहार लगाते रहे लेकिन संवेदहीन पुलिस को उनकी हालात पर तरस नहीं आया।

बता दें कि मामला विजयनगर थाना इलाके का है, जहां बीते दिनों पीड़ित अपने फोन पर बात कर रहा था कि तभी उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उससे मोबाइल मांगने लगा। बच्चे ने जब मोबाइल देने से इंकार किया तो युवक ने गुस्से में आकर उसके चेहरे और गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह जख्मी बच्चे के चेहरे और गर्दन से खून बहने लगा। तस्वीरों में भी साफ देखा जा सकता है कि बच्चे के चेहरे से किस तरह खून टपक रहा है। 

वहीं डेढ़ घंटे तक पीड़ित अपनी मां के साथ थाने में सुनवाई का इंतजार करता रहा। जब एक शख्स ने इस मामले को देखा तो उसने वीडियो बनानी शुरू कर दी। वीडियो बनता देख पुलिसवालों ने मां-बेटे को थाने से बाहर ले गए और उन्हें ऑटो में बैठाकर अस्पताल जाने के लिए बोल दिया। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You