वक्फ बोर्ड पर योगी सरकार के फैसले को लेकर भड़के आजम, कहा-बीजेपी फैलाना चाहती है नफरत

  • वक्फ बोर्ड पर योगी सरकार के फैसले को लेकर भड़के आजम, कहा-बीजेपी फैलाना चाहती है नफरत
You Are Here
वक्फ बोर्ड पर योगी सरकार के फैसले को लेकर भड़के आजम, कहा-बीजेपी फैलाना चाहती है नफरतवक्फ बोर्ड पर योगी सरकार के फैसले को लेकर भड़के आजम, कहा-बीजेपी फैलाना चाहती है नफरतवक्फ बोर्ड पर योगी सरकार के फैसले को लेकर भड़के आजम, कहा-बीजेपी फैलाना चाहती है नफरत

रामपुर: योगी सरकार द्वारा वक्फ बोर्ड को खत्म करने के फैसले की निंदा करते हुए सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने जोरदार हमला बोला है। आजम ने वक्फ बोर्ड को खत्म करने की निंदा करते हुए कहा- यह असंवैधानिक है। न नौकरियां हैं, न किसान का कर्ज माफ हुआ है, न विकास है और न बिजली है। बीजेपी इसीलिए ऐसे सवाल उठा रही है, जिससे सांप्रदायिक उन्माद फैल सके। इन बातों से बीजेपी नफरत फैलाना चाहती है।

वक्फ बोर्ड को भंग करने का कोई प्रावधान नहीं
आजम खान ने आगे कहा-वक्फ बोर्ड पार्लियामेंट के द्वारा बनाए गए कानून से गठित होते हैं। कानून में कोई भी प्रावधान इसे भंग करने का नहीं है। यह केंद्रीय कानून के अधीन है। चेयरमैन पद का दुरुपयोग करने के सवाल पर आजम ने कहा- जांच कराएं कौन मना करता है। सीबीआई जांच के लिए बहुत पहले हम भी लिख चुके हैं। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी साहब भी लिख चुके हैं। अल्पसंख्यक कल्याण में न जाने कितने ही काम ऐसे हैं जो रुके हुए हैं। एक पैसा भी खर्च नहीं हो रहा है। जो पैसा था वह खुर्दबुर्द हो गया, कहां लूटकर ले गए इस पैसे को।

इन्हें तो सिर्फ जहर घोलना है
आजम खान ने कहा- मेरे खिलाफ तो जो चाहे करें। मेरे खिलाफ तो तब कुछ होगा जब मेरे नाम कुछ होगा। वक्फ बोर्ड की कोई पत्रावली मंत्री के पास नहीं आती है। जो मौजूदा मंत्री हैं उनके पास भी नहीं आई होगी। बोर्ड खुद में सक्षम है और अपने फैसले खुद लेता है। इन्हें तो सिर्फ जहर घोलना है। जांच करें, खूब जांच करें जो। दोषी पाए उन्हें सजाएं भी दें।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!