BJP की परिवर्तन रैली में हादसा, मंच टूटने से गिरे महामंत्री का टूटा पैर

  • BJP की परिवर्तन रैली में हादसा, मंच टूटने से गिरे महामंत्री का टूटा पैर
You Are Here
BJP की परिवर्तन रैली में हादसा, मंच टूटने से गिरे महामंत्री का टूटा पैरBJP की परिवर्तन रैली में हादसा, मंच टूटने से गिरे महामंत्री का टूटा पैरBJP की परिवर्तन रैली में हादसा, मंच टूटने से गिरे महामंत्री का टूटा पैर

आज़मगढ़: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने प्रदेशभर में परिवर्तन यात्रा शुरू की है। विभिन्न जिलों से होकर यात्रा शुक्रवार को आज़मगढ़ में पहुंची। यहां के अतरौलिया इलाक़े में परिवर्तन रैली आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे थे। इनके साथ कई और भी बड़े नेता मंच पर बैठे थे। इस दौरान अचानक मंच टूटकर गिर पड़ा। ऐसे में सभी नेता मंच सहित जमीन पर गिर पड़े। इसमें जिला महामंत्री रामपाल सिंह का पैर टूट गया।

अतरौलिया के पटेल इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित पिछड़ा वर्ग निषाद महा सम्मेलन को आरएमपीजी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष आनंद निषाद और केशव प्रसाद मौर्या भी सम्बोधित करने वाले थे। दोनों नेता मंच पर जब पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ता माल्यापर्ण कार्यक्रम शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों नेताओं को बड़ी माला पहनाने के लिए मंच पर कार्यकर्ता चढ़े तो कमजोर मंच टूट गया। ऐसे में सभी नेता मंच सहित जमीन पर गिर पड़े। इसमें जिला महामंत्री रामपाल सिंह का पैर टूट गया। आनन-फानन में कार्यकत्र्ताओं ने उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका ईलाज चल रहा है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You