सपा-बसपा सरकारों का काला चिट्ठा खोलेगी बीजेपी, बनाया ये प्लान..

You Are Here
सपा-बसपा सरकारों का काला चिट्ठा खोलेगी बीजेपी, बनाया ये प्लान..सपा-बसपा सरकारों का काला चिट्ठा खोलेगी बीजेपी, बनाया ये प्लान..सपा-बसपा सरकारों का काला चिट्ठा खोलेगी बीजेपी, बनाया ये प्लान..

गोरखपुर(अजित सिंह): आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अलग-अलग तरीके से केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में लगी हुई है। बीजेपी ने ‘परिवर्तन यात्रा’ के साथ अब ‘परिवर्तन संदेश रथ’ की शुरूआत की है। बीजेपी संदेश रथ के जरिए न केवल केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभ को जनता के बीच गिनाएगी बल्कि प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों के काले चिट्ठे का भी पर्दाफाश करेगी। गोरखपुर के बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को संदेश रथ को हरी झंडी दिखाई। परिवर्तन संदेश रथ काशी क्षेत्र, कानपुर, पश्चिम क्षेत्र सहित पूर्वी क्षेत्र से होकर हर बूथ स्तर तक पहुंचेगा। 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर तीखा पलटवार किया। योदी आदित्यनाथ ने कहा कि 5 करोड़ रुपये की लागत में बना समाजवादी पार्टी का ‘विकास रथ’ पांच किलोमीटर नहीं चल सका। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इन्हें बताएगी। बता दें कि अखिलेश ने बीजेपी का परिवर्तन यात्रा को नोटबंदी के कारण फ्लाफ बताया था। वहीं जनता के सहयोग पर उन्होंने कहा कि नोटबंदी का जनता को उन्हें अपार जन समर्थन मिल रहा है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!