बीजेपी नेत्री ने थाने में घुसकर दाराेगा काे धमकाया, कहा-हार गई ताे यूपी में रहने नहीं दूंगी

You Are Here
बीजेपी नेत्री ने थाने में घुसकर दाराेगा काे धमकाया, कहा-हार गई ताे यूपी में रहने नहीं दूंगीबीजेपी नेत्री ने थाने में घुसकर दाराेगा काे धमकाया, कहा-हार गई ताे यूपी में रहने नहीं दूंगीबीजेपी नेत्री ने थाने में घुसकर दाराेगा काे धमकाया, कहा-हार गई ताे यूपी में रहने नहीं दूंगी

हमीरपुर(रविद्र सिंह)- बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के बाद एक आैर भाजपा नेत्री का पुलिस काे धमकाने का वीडियाे सामने आया है। हमीरपुर में भाजपा की महिला प्रत्यासी ने पुलिस चौकी में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। वर्दी पहने चौकी इंचार्ज काे धमकाते हुए कहा कि अगर मैं चुनाव हार गई तो हमारी सरकार हैं तुम्हें यूपी में रहने नहीं दूंगी। 

हमीरपुर ज़िले के सरीला क़स्बे की नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने सरीला स्टेट की महारानी शैफाली सिंह को प्रत्यासी बनाया है। यहां पहले चरण में 22 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। 

महारानी शैफाली सिंह सत्ताधारी भाजपा की प्रत्यासी हैं तो जाहिर है कि सत्ता का सुरूर उनके सिर चढ़ कर बोल रहा है। इसी लिए वो अपने समर्थकों के साथ जरिया थाने की सरीला पुलिस चौकी में जा घुसी और जमकर हंगामा किया। साथ ही चौकी इंचार्ज काम्बोज सिंह को धमकाते हुए कहा कि हमारी सरकार है अगर मैं हार भी गयी तो तुम्हें यूपी में नहीं रहने दूंगी।

इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी दिनेश कुमार pee ने मुकदमा कर्ज करने का आदेश दिया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!