बाथरूम में झांककर ही PM मोदी ने निकाले 132 करोड़ रुपए: साक्षी महाराज

  • बाथरूम में झांककर ही PM मोदी ने निकाले 132 करोड़ रुपए: साक्षी महाराज
You Are Here
बाथरूम में झांककर ही PM मोदी ने निकाले 132 करोड़ रुपए: साक्षी महाराजबाथरूम में झांककर ही PM मोदी ने निकाले 132 करोड़ रुपए: साक्षी महाराजबाथरूम में झांककर ही PM मोदी ने निकाले 132 करोड़ रुपए: साक्षी महाराज

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मनमोहन सिंह के बाथरूम और कुंडली वाले बयान पर बीजेपी नेता साक्षी महाराज का कहना है कि बाथरूम में जाकर के मोदी ने देखो 132 करोड़ रुपए निकाल लिए। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए किसी के दिल में झांकना होगा, तो किसी के बाथरूम में झांकना होगा। कालाधन बाहर करने के लिए किसी के मकान में तो विदेश में किसी के खाते में झांकना होगा। मोदी जी भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सब कुछ करेंगे। साक्षी महाराज का कहना है कि विकास का हमारा मुद्दा बदला नहीं है। सबका साथ, सबका विकास तो मुद्दा है ही। हिंदुस्तान में इससे बड़ा मुद्दा नहीं हो सकता। इसमें सबसे बड़ा रोड़ा जनसंख्या वृद्धि और लव जिहाद है।

जनसंख्या पर नियंत्रण जरूरी
साक्षी महाराज का कहना है कि जमीन कम होती जा रही है और जनसंख्या बढ़ती जा रही है। इसलिए जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए। सरकार और सुप्रीम कोर्ट का भी यही मानना है। साक्षी महाराज ने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जी ने कहा है कि सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश के सारे बूचड़खाने बंद कर दिए जाएंगे। बीजेपी नेता ने कहा, हम एक ही मुद्दा लेकर नहीं चल रहे हैं। 2014 में भी राम मंदिर मुद्दा था और अभी भी राम मंदिर मुद्दा है। कोई ताकत अयोध्या में राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती। हम लोग राम भक्त हैं, जो कहते हैं करके दिखाते हैं। मुलायम सिंह ने कहा था कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता। हमने कहा था कार सेवा करेंगे। छोटा ही सही हमने मंदिर बना दिया है। पत्थर तराशे जा रहे हैं। जो अड़चनें हैं, उनको दूर करने का प्रयास किया जाएगा। सरकार बनते ही अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बने ये सुनिश्चित करेंगे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You