मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का प्रयास कर रही है बीजेपी: स्वाति सिंह

You Are Here
मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का प्रयास कर रही है बीजेपी: स्वाति सिंहमुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का प्रयास कर रही है बीजेपी: स्वाति सिंहमुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का प्रयास कर रही है बीजेपी: स्वाति सिंह

मुजफ्फरनगर(फल कुमार पंवार): मुजफ्फरनगर के जानसठ रोड़ स्थित बैंकट हॉल पर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा महिला महासम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह पहुची। इस दौरान स्वाति सिंह ने समाजवादी पार्टी सहित बसपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। महिलाओं के सम्मान को लेकर सपा सरकार पर हमला बोलते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि प्रदेश में दिन दहाड़े महिलाओं के साथ अत्याचार और अपराध बढ़ रहे हैं। नोटबंदी को लेकर विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है, लेकिन परेशानी होने के बावजूद भी जनता इसे स्वीकार कर रही है। इससे कालाधन रखने वालों को परेशानी हो रही है। स्वाति सिंह ने कहा कि अस्पतालों के बाहर बड़ाी-बड़ी लाइनें लगी हैं वो विरोधियों को नहीं दिख रहा है। उन्हें सिर्फ बैंकों के बाहर लगी भीड़ ही दिखाई पड़ रही है। 

मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का प्रयास कर रही बीजेपी 
तीन तलाक के मुद्दे पर स्वाति सिंह ने कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का लगातार प्रयास कर रही है लेकिन और पार्टियों ने इनका इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि 3 शब्दों से किसी लड़की की जिंदगी को बर्बाद नहीं किया जा सकता। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी इस कानून को महिलाओं के प्रति क्रूर बताया है। स्वाति ने कहा कि मेरा भी मानना है कि 3 तलाक का मामला महिलाओं की शोषण से जुड़ा हुआ है। साथ ही राम मंदिर मुद्दे से किनारा करते हुए इस मुद्दे को साम्प्रदायिक मुद्दा बताकर चुप्पी साध ली।   

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You