सर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी: सिद्दीकी

  • सर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी: सिद्दीकी
You Are Here
सर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी: सिद्दीकीसर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी: सिद्दीकीसर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी: सिद्दीकी

रामपुर(रवि सक्सेना): बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। बसपा नेता ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जो चाय बेचने वाला हो और उसकी मां मजदूरी करती हो तो उसके पास पहनने को 80 करोड़ का कोट कहां से आ गया। कपड़ों में खर्च हुआ करोड़ों रुपया कालाधन है या सफेद प्रधानमंत्री को बताना पड़ेगा। सिद्दीकी आज रामपुर की बिलासपुर सीट से बसपा उम्मीदवार प्रदीप गंगवार के सर्मथन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

सर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी 
सिद्दीकी ने कहा कि केंद्र सरकार विभिन्न मुद्दों के जरिए आपका ध्यान भटकाना चाहती है। कभी लव जिहाद, कभी नोटबंदी, कभी गौहत्या और कभी बीफ के जरिए ये लोग हमारे सर्वसमाज के भाईचारे को बर्बाद करने की साजिश रच रहे हैं। लोगों को सावधान करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग इनके बहकावे में मत आइएगा इस तरह की हरकत बीजेपी वाले करते रहेंगे। 

सपा-कांग्रेस पर बोला हमला 
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कमजोर होते हंै वही गठबंधन करते हैं। उन्होंने कहा कि जो अपने बाप का नहीं हुआ वह आप लोगों का कभी नहीं हो सकता है। कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज करार देते हुए कहा कि जो रथयात्रा निकालकर सपा को कोसती थी आज उस से गठबंधन कर रही है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!