बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा-साम्प्रदाय‍िक है ये पार्टी, धोखे से बनाई सरकार

  • बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा-साम्प्रदाय‍िक है ये पार्टी, धोखे से बनाई सरकार
You Are Here
बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा-साम्प्रदाय‍िक है ये पार्टी, धोखे से बनाई सरकारबीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा-साम्प्रदाय‍िक है ये पार्टी, धोखे से बनाई सरकारबीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा-साम्प्रदाय‍िक है ये पार्टी, धोखे से बनाई सरकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी को साम्प्रदाय‍िक पार्टी करार देते हुए कहा कि सपा और बीजेपी सरकार में जमीन-आसामान का फर्क है। बीजेपी गरीब जनता को कन्फ्यूज करके वोट लेती है और धोखे से सरकार बनाती है, जबकि सपा हमेशा जनता के हित की बात करती है। अखिलेश यादव ने ये बयान वीरवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग के दौरान दिया। 

अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। इससे निराश होने की जरूरत नहीं है। समाजवादी पार्टी का सघन सदस्यता अभियान चल रहा है। इसे और तेजी और मजबूती देनी चाहिए। संगठन जितना मजबूत होगा, हमारी आवाज में उतनी ही ताकत होगी। बीजेपी ने झूठ के बल पर सत्ता पाई है। बीजेपी लोगों को कन्फ्यूज करती है और धोखे से सरकार बनाती है। सपा ने विकास के नाम पर चुनाव लड़ा। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थाई नहीं रहने वाली है। समाजवादी सरकारों और सांप्रदायिक सरकारों में जमीन-आसमान का फर्क है। सपा इनके खिलाफ संघर्ष करती रहेगी। 

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में अब युवाओं को अपना भविष्य अंधेरे में दिखाई दे रहा है। नौकरियां छीनी जा रही है। समाजवादी सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं, नौजवानों और अल्पसंख्यकों के हित में जितने काम किए हैं, उसे भाजपाई छू भी नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि जनता भी कहती है कि अखिलेश यादव ने जो कहा, वही किया। सभी चुनावी वादे पूरे किए। बीजेपी फरेब के सहारे राजकाज भी चलाना चाहती है। ये तानाशाही सरकार चला रहे हैं, जबकि सपा हमेशा जनता की बात करती है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!