BJP किसी से भेदभाव नहीं करती, पार्टी के झंडे का हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचानः मोहसिन रजा

  • BJP किसी से भेदभाव नहीं करती, पार्टी के झंडे का हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचानः मोहसिन रजा
You Are Here
BJP किसी से भेदभाव नहीं करती, पार्टी के झंडे का हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचानः मोहसिन रजाBJP किसी से भेदभाव नहीं करती, पार्टी के झंडे का हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचानः मोहसिन रजाBJP किसी से भेदभाव नहीं करती, पार्टी के झंडे का हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचानः मोहसिन रजा

सीतापुर(रिजवान माेहम्मद)-सूबे के राज्यमंत्री मोहसिन रजा निकाय चुनाव के मद्देनजर रविवार को सीतापुर के हरगांव पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी गिरीश मिश्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। 

इस दौरान राज्य मंत्री ने मुस्लिमों को रिझाने के लिए भाजपा के झंडे के हरे व केसरिया रंगों को जनता को दिखाते हुए कहा कि हमारी पार्टी किसी से भेदभाव नहीं करती है। अगर हमारे झंडे में हरा रंग मुस्लिम समाज की पहचान है तो केसरिया रंग हिन्दू समाज की। हमारी पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलना चाहती है आैर उनका विकास करना चाहती है। यही हमारे पार्टी की नीति भी है। 

पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि देश का अल्पसंख्यक समाज भी देश के विकास में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले। यह भी मुमकिन है जब हम देश व राज्य की तरह नगर निकायों में भी अपने नेताओं को चुनकर भेजें। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!