बीजेपी सरकार बनने पर जेल में होगी आधी समाजवादी पार्टी: केशव

  • बीजेपी सरकार बनने पर जेल में होगी आधी समाजवादी पार्टी: केशव
You Are Here
बीजेपी सरकार बनने पर जेल में होगी आधी समाजवादी पार्टी: केशवबीजेपी सरकार बनने पर जेल में होगी आधी समाजवादी पार्टी: केशवबीजेपी सरकार बनने पर जेल में होगी आधी समाजवादी पार्टी: केशव

कानपुर: उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के बाद आधी समाजवादी पार्टी जेल के अंदर होगी। केशव में नोटबंदी के फैसले को सही बताया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सपा-बसपा आपस में मिले हुए हैं। बीजेपी नेता ने ये बातें कानपुर देहात के अकबरपुर इंटर कॉलेज ग्राउंड में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दौरान कही। 

गुंडों ने चारों तरफ मचाया आतंक
सम्मेलन को संबोधित करते हुए मौर्या ने कहा, ‘अब गुंडों की सरकार के दिन लदने वाले हैं। गुंडों ने चारों तरफ लूटमार अत्याचार गुंडागर्दी फैला रखी है। भाजपा सरकार आते ही आधी सपा पार्टी जेल के अंदर होगी। 

नोटबंदी का फैसला जनता के हित में
केशव मौर्या ने नोट बंदी पर कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का जो फैसला किया है वह जनता के हित में है। 70 सालों से चला आ रहा कैंसर को मोदी ने खत्म करने का काम किया है। निश्चित रूप से नोटबंदी से पिछड़े वर्गों को, गरीबों को लाभ मिलेगा।’ 

आपस में मिले हैं सपा-बसपा
उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘सपा और बसपा आपस में मिले हुए हैं। जब सपा की सरकार आती है तो कहती है कि मायावती जेल में होगी और जब मायावती की सरकार आती है तो कहती हैं कि मुलायम जेल में होंगे, लेकिन आपस में ऐसा कुछ नहीं होता है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही सपा सरकार जाने वाली है और भाजपा सरकार आने वाली है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !