मायावती ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-बसपा को निशाना बना सकती है भाजपा

  • मायावती ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-बसपा को निशाना बना सकती है भाजपा
You Are Here
मायावती ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-बसपा को निशाना बना सकती है भाजपामायावती ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-बसपा को निशाना बना सकती है भाजपामायावती ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-बसपा को निशाना बना सकती है भाजपा

लखनऊ: केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित सरकारों पर सरकारी धन बल के बेजा इस्तेमाल की तोहमत मढ़ते हुये बसपा अध्यक्ष मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया।

मायावती ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अपने जातिवादी, साम्प्रदायिक व हिंसात्मक राजनीतिक एजेण्डे को लागू करने में सरकारी धन, सुविधा व शक्ति का खुलकर उपयोग कर रही है। इस क्रम में बसपा को निशाना बनाने का प्रयास किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि बसपा कार्यकर्ता नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आत्म सम्मान और स्वाभिमान के मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने के लिये साथ खड़े हैं जिससे भाजपा के मंसूबे पूरे नहीं होंगे। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि ऐसी ही घिनौनी साजिश बाबा साहेब डा.अंबेडकर के साथ भी की गयी थी लेकिन बाबा साहेब देश की राजनीति और तकदीर को नया मानवतावादी आयाम देने में ऐतिहासिक तौर पर काफी सफल रहे थे। बाबा साहेब की उसी सोच, ऊर्जा का प्रतिनिधित्व करने वाली बसपा एकमात्र पार्टी है जो कुछ चुनावी आघातों के बावजूद किसी के भी सामने झुकने या घुटने टेकने वाली नहीं है बल्कि अपने संघर्षो पर भरोसा करते आगे बढती रहेगी।

मायावती ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार भी छलावे व दिखावे की सरकार है। इनकी सरकारों में आमजनता का काफी ज्यादा बुरा हाल है। जनता की समस्यायें बढ़ती जा रही हैं। पूरे देश में जातिवादी व साम्प्रदायिक ङ्क्षहसा, तनाव व हत्याओं का एक खतरनाक वातावरण पैदा कर दिया गया है। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!