बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंपकर्मी को लूटा, विरोध करने पर मारी गोली

Edited By ,Updated: 17 May, 2017 01:35 PM

bike rider robbers robbed petrol pumpman

मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसों से थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मार दी।

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसों से थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मार दी। घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पीछा कर तीन बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 
PunjabKesari
दरअसल, मवाना के मेरठ रोड पर एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन युवक आकर सबसे पहले बाइक में सौ रूपये का तेल भरवाते हैं। सेल्समैन के द्वारा जब युवकों से पैसा मांगा तो उन्होंने एक युवक को गोली मार दी और रुपयों से भरा थैला लूट लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने बदमाशों पर पथराव किया और एक बदमाश को पकड़ लिया। पब्लिक ने पड़के गए बदमाश की जमकर धुनाई की जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली। 
PunjabKesari
मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पब्लिक से छुड़ाकर थाने ले आई जहां पर बदमाश की पहचान मेरठ के सरुरपुर निवासी राजवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से फरार लुटेरों की भी जानकारी लेते हुए उनके संभावित स्थानों पर दबिश के लिए रवाना हो गयी है। वहीं बदमाशों का बहादुरी से मुकबला करने वाला पम्पकर्मी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!