Subscribe Now!

भीम सेना के कार्यकर्ता की पिटाई मामला: दलितों ने विरोध प्रदर्शन की दी धमकी

You Are Here
भीम सेना के कार्यकर्ता की पिटाई मामला: दलितों ने विरोध प्रदर्शन की दी धमकीभीम सेना के कार्यकर्ता की पिटाई मामला: दलितों ने विरोध प्रदर्शन की दी धमकीभीम सेना के कार्यकर्ता की पिटाई मामला: दलितों ने विरोध प्रदर्शन की दी धमकी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हिंदू वाहिनी के चार कार्यकर्ताओं द्वारा एक दलित युवक की लाठी-डंडाें से पिटाई की गई। घटना के दूसरे ही दिन यानि आज ‘शहीद ऊधम सिंह सेना’ नामक संगठन ने धमकी दी कि अगर 17 जनवरी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेगी। 
PunjabKesariपुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि विपिन कुमार (22) को कालनपुर गांव में कल कथित तौर पर चार हिंदू वाहिनी कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। युवकों ने लाठी डंडों से पीटते हुए जय श्री राम के जयकारे भी लगवाए। इस दौरान युवकों ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चार आरोपियों राहुल, धीरज, जोधा और काकू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। ‘शहीद ऊधम सिंह सेना’ के नेतृत्व में दलित समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है।

क्या है मामला? 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पीड़ित युवक द्वारा दलितों के घरों में लगे हिंदू देवी देवताओं के पोस्टर फाडऩे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि इसी वजह से लोग गुस्से में थे। 

 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन