लाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को मिले 50 लाख रूपये मुआवजा: भाजपा

  • लाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को मिले 50 लाख रूपये मुआवजा: भाजपा
You Are Here
लाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को मिले 50 लाख रूपये मुआवजा: भाजपालाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को मिले 50 लाख रूपये मुआवजा: भाजपालाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को मिले 50 लाख रूपये मुआवजा: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कल पुलिस लाठीचार्ज में जान गंवाने वाले शिक्षक के परिजनों को 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की मांग उत्तर प्रदेश सरकार से की है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि अखिलेश सरकार के समय प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल है। एेसी सरकार को सत्ता में एक भी क्षण रहने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार के पास पहले ही धरना प्रदर्शन की जानकारी थी। इसके बावजूद प्रदर्शन को शान्तिपूर्ण तरीके से नियंत्रित न कर पाना सरकार की प्रशासनिक अक्षमता है। मौर्य ने दिवंगत शिक्षक के परिजनों को 50 लाख रूपये मुआवजे के साथ घायल शिक्षकों को नि:शुल्क इलाज तथा पांच पांच लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की। प्रदर्शनकारी शिक्षकों पर लाठीचार्ज का आदेश देने वाले पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग भी की। 

मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा नोटबन्दी पर मृतक अश्रितों को दो लाख रूपये दिये जाने की घोषणा को महज नाटक बताते हुए कहा कि किसानों को अखिलेश सरकार आेलावृष्टि और सूखा राहत तक का पैसा तो अब तक बांट नहीं पायी, धान क्रय केन्द्र नहीं खुले, गन्ना मिलें चालू नहीं हुई, किसान बदहाल है, किसान आत्महत्या कर रहा हैं उसकी चिन्ता मुयमंत्री को नहीं है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You