नोटबंदी के दौर में भी बार बालाओं पर जमकर हुई नोटों की बारिश (Watch Video)

You Are Here
नोटबंदी के दौर में भी बार बालाओं पर जमकर हुई नोटों की बारिश (Watch Video)नोटबंदी के दौर में भी बार बालाओं पर जमकर हुई नोटों की बारिश (Watch Video)नोटबंदी के दौर में भी बार बालाओं पर जमकर हुई नोटों की बारिश (Watch Video)

मिर्जापुर(बृज मौर्या): नोटबंदी के दौरान देश में जहां लोगों को रातभर जागने के बावजूद पैसे नहीं मिल पा रहे हैं वहीं इन दिनों शादी समारोह में बार बालाओं पर जमकर नोट लुटाये जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में सामने आया है। जहां एक शादी समारोह में बार बालाओं पर जमकर नोट लुटाए गये। मंच पर डांस कर रहीं इन बालाओं पर घरातियों और बारातियों ने नोटों की बारिश ही कर दी।

इस दौरान जब तक स्टेज पर लेडी डांसर डांस कर रहीं हवा में नोट उड़ते रहे। गाने के दौरान जहां कुछ लोग स्टेज के नीचे से ही बालाओं पर नोट उड़ाते दिखे तो कुछ पैसे लेकर बाकायदा स्टेज पर चढ़कर नोट उड़ाने का आनंद लेते रहे। यह सब घंटों चलता रहा। नोटों के इस बेशर्म प्रदर्शन के दौरान किसी को यह भी याद नहीं रहा कि इसी नोट को हासिल करने के लिए देश भर में लोग दिर-रात बैंक और एटीएम के कतार में खड़े हैं। इन्हीं नोटों के लिए कुछ लोगों की जान भी जा चुकी है। वीडियो में आप भी देखिए नोटों की बारिश...

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!