नोटबंदी का साईड इफेक्ट: बैंक छोड़कर भागे बैंककर्मी, महिलाओं ने बैंक में जड़ा ताला

You Are Here
नोटबंदी का साईड इफेक्ट: बैंक छोड़कर भागे बैंककर्मी, महिलाओं ने बैंक में जड़ा तालानोटबंदी का साईड इफेक्ट: बैंक छोड़कर भागे बैंककर्मी, महिलाओं ने बैंक में जड़ा तालानोटबंदी का साईड इफेक्ट: बैंक छोड़कर भागे बैंककर्मी, महिलाओं ने बैंक में जड़ा ताला

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): एसबीआई के कर्मचारियों को उस वक्त बैंक छोड़कर भागना पड़ा जब कैश नहीं मिलने से नाराज महिलाएं लड़ाई झगड़े पर उतर आईं। पुलिस ने महिलाओं को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही। महिलाओं ने शटर बंद कर बैंक पर ताला लगा दिया। 

मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। यहां गगहा थाना क्षेत्र के रकहट घाट में स्थित स्टैट बैंक में स्थानीय महिलाएं कैश लेने पहुंची थीं। बैंक मैनेजर ने जब महिलाओं से कहा कि बैंक में कैश नहीं है तो कई घंटों से कतार में खड़ी महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बस क्या था महिलाएं लड़ाई झगड़े पर उतर आईं। महिलाओं को बैंक मैनेजर और लोगों ने भी समझाने का प्रयास किया लेकिन सारी कोशिश विफल रही। महिलाओं का गुस्सा देख बैंक के कर्मचारी बैंक छोड़ कर भाग गए। वहीं महिलाओं ने बैंक कर्मचारियों के भागने के बाद बैंक का शटर बंद कर के गेट पर ताला लगा दिया। कुछ देर बाद वहां का माहौल शांत करने के लिए पुलिस को बीच बचाव में आना पड़ा।

इस पूरे मुद्दे पर जब जनप्रतिनिधियों से बातचीत की गई तो उनकी भी राय नोट बंदी के खिलाफ ही नजर आई। पूर्व कैबिनेट मंत्री और बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी ने बयान दिया कि नोटबंदी नियमों के विपरीत है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You