IPS से बदसलूकी मामला: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

  • IPS से बदसलूकी मामला: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा
You Are Here
IPS से बदसलूकी मामला: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चाIPS से बदसलूकी मामला: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चाIPS से बदसलूकी मामला: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

गोरखपुर(अजीत सिंह): आईपीएस चारू निगम के साथ भाजपा विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के दुव्र्यवहार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आईपीएस बहन के सम्मान में कांग्रेस को भी मैदान में कूदने का बड़ा मुद्दा मिल गया है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस जिला महासचिव अनवर हुसैन के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौक पर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में बैनर लेकर प्रदर्शन किया। तख्ती पर "आईपीएस बहन के सम्मान में, कांग्रेस मैदान में" स्लोगन लिखा गया है। 

डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल मुर्दाबाद के लगे नारे 
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने चारू निगम के सम्मान में कांग्रेस मैदान में, चारू निगम जिंदाबाद और डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।  

IPS चारू निगम से माफी मांगें विधायक
कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा आईपीएस चारू निगम को अपमानित किया गया है। कांग्रेस पार्टी उसका विरोध करती है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। वह एक जनप्रतिनिधि हैं और एक महिला आईपीएस अफसर के सम्मान को ठेस पहुंचा रहे हैं। उन्हें ऐसा कृत्य करने के पहले सोचना चाहिए। उन्हें इस कृत्य के लिए आईपीएस चारू निगम से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेसियों का कहना है कि भाजपा विधायक माफी नहीं मांगते हैं तो वह और बड़ा आंदोलन करेंगे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You