कार्यकर्ताओं पर भड़के आजम, गले से निकालकर फेंकी फूलों की माला

Edited By ,Updated: 01 Mar, 2017 05:26 PM

azam raging on workers thrown out of the neck garland

इन दिनों नगर विकास मंत्री आजम खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं। फैजाबाद के बाद अब लखनऊ की एक जनसभा में उनकी नाराजगी सामने आई है।

लखनऊ: इन दिनों नगर विकास मंत्री आजम खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं। फैजाबाद के बाद अब लखनऊ की एक जनसभा में उनकी नाराजगी सामने आई है। दरअसल आजम खान मंगलवार को नगर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के पक्ष में सदर कोतवाली के मुस्लिम बाहुल्य बहेरी में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम स्थल पर आजम के भाषण को सुनने के लिए जबर्दस्त भीड़ जुटी थी। जैसे ही आजम मंच पर पहुंचे, भीड़ में से कुछ लोगों ने शोरगुल मचाना शुरू कर दिया।

इसी दौरान मंच पर मौजूद कुछ कार्यकर्ताओं ने आजम खान का फूलों की माला पहनाया तो वे भड़क गए। गुस्से में आजम ने गले से माला निकाल कर फेंक दिया। यहां तक कि सभा संचालित कर रहे संचालक का माइक छिनकर डायस पर रख दिया। इतने से भी जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो आजम ने मीडियाकर्मियों पर भड़ास निकालते हुए उनके कैमरों को वहां से हटाने को कहा। इस बीच उत्साहित कार्यकर्ता लगातार शोरगुल कर रहे थे। ऐसे में नाराज आजम सभा छोड़कर जाने लगे तो जिलाध्यक्ष ने हाथ जोड़कर विनती करते हुए उन्हें मनाया। 

इस दौरान आजम खान ने ये भी कहा कि यहां पर कार्यक्रम किसने लगाया? यदि ऐसी ही व्यवस्था थी तो उन्हें क्यों बुलाया? बाद में जब स्थानीय नेताओं ने उन्हें समझाया तो तब जाकर वे सभा को संबोधित करने पर राजी हुए। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों से सपा प्रत्याशी के पक्ष में जमकर वोट देने की अपील की। 

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान ने फैजाबाद में आयोजित एक जनसभा में वहां मौजूद लोगों पर अपना गुस्सा उतारा था। आजम खान इस दौरान इतने गुस्से में दिखे थे कि उन्होंने भाजपा के पक्ष में लोगों को वोटिंग करने की अपली कर डाली थी। एक बार फिर आजम का गुस्सा  देखने को मिला है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!