हेलीकाप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण आजम खान बाल-बाल बचे

Edited By ,Updated: 24 Feb, 2017 08:30 PM

azam khan was due to a technical fault in the helicopter survived

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां हेलीकाप्टर हादसे में बाल-बाल बच गए। हेलीकाप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण उसे बाराबंकी के एक गांव में आलू के खेत में उतारा गया।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता व नगर विकास मंत्री आजम खान शुक्रवार को हेलीकाप्टर हादसे में बाल-बाल बच गए। हेलीकाप्टर में अचानक आई तकनीकी खराबी के कारण उसे बाराबंकी के एक गांव में आलू के खेत में उतारा गया। हादसे के वक्त वह बहराइच और अंबेडकरनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद लौट रहे थे। हादसे के बाद मौके पर हजारों की भीड़ मौजूद है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खां आज शाम बहराइच से अपनी चुनावी सभा को संबोधित करके लखनऊ वापस आ रहे थे। बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद क्षेत्र में उनके हेलीकाप्टर में अचानक तकनीकी खराबी आ गयी। पायलट की सूझ-बूझ से हेलीकाप्टर को सकुशल करन्द गांव के पास आलू के खेत में सुरक्षित उतारा।

उन्होंने बताया कि आजम समेत सभी लोग सुरक्षित हैं और सड़क के रास्ते उन्हें लखनऊ भेज दिया गया। हेलीकाप्टर के अचानक खेत में उतरने से गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस अधीक्षक समेत जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!