यूपी में बेखौफ बदमाश, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन के अपहरण की कोशिश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Sep, 2017 05:58 PM

attempt to kidnap sister of union minister mukhtar abbas naqvi

उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होकर घूम रहे हैं। बदमाश दिन दहाड़े लूट, अपहरण, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

बरेली: उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होकर घूम रहे हैं। बदमाश दिन दहाड़े लूट, अपहरण, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला प्रदेश के बरेली में सामने आया है। जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को कार सवार बदमाशों ने अपहरण की कोशिश की। सबसे खास बात ये कि घटना शहर के सबसे व्यस्तम चौकी चौराहे पर घटित हुई। बता दें कि फरहत नकवी तीन तलाक और पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ रही हैं।

थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ेया की निवासी फरहत नकवी शनिवार को सुबह पीड़ित महिलाओं को लेकर एसएसपी से मिलने गई थी। वहाँ से फरहत परामर्श केंद्र गई और लौटते समय चौकी चौराहे पर जब वह पहुंची तो वहां पीछे से आ रहे हैं कार सवार बदमाशों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया। चीख-पुकार के बाद कार सवार बदमाश तेजी से अय्यूब खाँ रोड की तरफ भाग निकले। भागते समय बदमाशों ने देख लेने की धमकी भी दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्तार अब्बास नकवी का पूरा परिवार डरा-सहमा है। फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में तहरीर दी जा रही है। फरहत नक़वी ने बताया कि कार में कितने लोग थे देखा नहीं,  मगर ड्राइवर वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने मुझे देख लेने की धमकी दी है।
PunjabKesari
कई बार मिल चुकी हैं धमकियां 
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की छोटी बहन फरहत नकवी मेरा हक फाउंडेशन बनाकर तीन तलाक और महिला उत्पीडऩ के मामलों को उठाया था। महिलाओं की लड़ाई लडऩे पर उन्हें कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं।फरहत नकवी ने बताया कि घर से लेकर कचहरी मैं कई बार संदिग्ध लोग मेरा पीछा करते रहे। इस संबंध में कई बार पुलिस को मौखिक सूचना दी गई लेकिन इस बार मामला बड़ा है।

कमिश्नर को दी घटना की जानकारी 
घटना के बाद फरहत नक़वी ने अपने परिवार के अलावा अधिवक्ता को सूचना दी। अधिवक्ता ने एसएसपी के लिए तहरीर लिखी। इसके बाद फरहत नक़वी ने कमिश्नर से फोन पर बात कर घटना के बारे में जानकारी दी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!