माफिया अतीक को सपा ने बनाया उम्मीदवार, हमलावर हुआ विपक्ष

You Are Here
माफिया अतीक को सपा ने बनाया उम्मीदवार, हमलावर हुआ विपक्षमाफिया अतीक को सपा ने बनाया उम्मीदवार, हमलावर हुआ विपक्षमाफिया अतीक को सपा ने बनाया उम्मीदवार, हमलावर हुआ विपक्ष

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने शनिवार को 23 प्रत्याशियों की घोषणा की। जिसमें माफिया अतीक अहमद को कानपुर कैंट से उम्मीदवार बनाया गया है। माफिया को टिकट दिए जाने के बाद विपक्ष ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। 

जगजाहिर है अतीक की आपराधिक पृष्ठभूमि-बीजेपी 
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने पंजाब केसरी से बातचीत में कहा कि अतीक अहमद की आपराधिक पृष्ठभूमि तो जगजाहिर है। वहीं उन्होंने कहा कि माफियाओं और गुंडों की भारतीय जनता पार्टी में कोई जगह नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अतीक अहमद पर बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या का आरोप है। 

बीजेपी के बयान पर सपा का पलटवार
पंजाब केसरी से बातचीत में सपा प्रवक्ता दीपक मिश्र ने कहा कि बीजेपी का दामन पाकसाफ नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ही आपराधिक मामलों में लिप्त हैं। तो वहीं माफिया अतीक अहमद को टिकट दिए जाने के सवाल पर उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया, और बीजेपी को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी में किसके फैसले मान्य होंगे,  इस पर उन्होंने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का नाम लिया।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You