अनुप्रिया का जोरदार हमला, कहा-अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं अखिलेश

You Are Here
अनुप्रिया का जोरदार हमला, कहा-अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं अखिलेशअनुप्रिया का जोरदार हमला, कहा-अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं अखिलेशअनुप्रिया का जोरदार हमला, कहा-अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं अखिलेश

भदोही(महेश): केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सपा सरकार पर निशाना साधते हुए अनुप्रिया ने कहा कि समाजवादी परिवार का डीएनए ही खराब है। भदोही जिले में आज भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची जहां गोपीगंज में एक सभा को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने सरकार पर वार किया। 

सपा परिवार का DNA ही खराब
उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने तब कहा जाता था कि मुलायम सिंह यादव के शासन से अखिलेश यादव का शासन अच्छा होगा लेकिन इनके भी सरकार में उसी तरह गुण्डाराज, माफियाराज चल रहा है क्योंकि सपा परिवार का डीएनए ही खराब है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इनके परिवार का कोई भी सदस्य सत्ता चलाता है तो वह उसी तरह चलाएगा जैसे उनके परिवार के पूर्व सदस्यों ने चलाया है।

PunjabKesari

अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं अखिलेश 
अनुप्रिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज अंधेर नगरी बन चुका है जिसमें अखिलेश नाम का एक चौपट राजा बैठा हुआ है। जो अखबारों में विज्ञापनों के माध्यम से जोर जोर से विकास पुरुष होने की गुहार लगा रहा है। महिलाओं को पेंशन देने, प्रदेश में मेट्रो, हाईवे बनाने और प्रदेश के विकास की झूठी कहानियां लोगों को सुना रहा है। अनुप्रिया ने कहा कि सपा सरकार में माताओं-बहनों की इज्जत आबरू सुरक्षित नहीं है। प्रदेश के सारे थाने और तहसील आज भ्रष्टाचार के अड्डे बन चुके हैं। 

गडकरी ने मोबाइल से किया सभा को संबोधित 
इस जनसभा को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा भी संबोधित किया जाना था लेकिन देर शाम होने के कारण उनका हेलीकाप्टर नहीं आ सका। नितिन गडकरी ने मोबाइल के जरिए ही सभा को संबोधित किया। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You