मायावती को एक और झटका, विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत कई नेता भाजपा में शामिल

  • मायावती को एक और झटका, विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत कई नेता भाजपा में शामिल
You Are Here
मायावती को एक और झटका, विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत कई नेता भाजपा में शामिलमायावती को एक और झटका, विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत कई नेता भाजपा में शामिलमायावती को एक और झटका, विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत कई नेता भाजपा में शामिल

लखनऊ: बसपा नेताओं के लगातार पार्टी छोडऩे का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मंगलवार को भी बसपा विधायक कृष्ण मुरारी वर्मा समेत छह लोगों ने आज भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। बसपा छोड़ भाजपा में शामिल होने वालों में पूर्व विधायक राकेश प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री रामपाल वर्मा, बाराबंकी के ब्लाक प्रमुख सुधीर कुमार सिंह और हरदोई से प्रत्याशी राजबख्श सिंह शामिल हैं। इन्हें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। इसके साथ ही केशव मौर्य ने पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हृदय नारायण दीक्षित को मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है। दीक्षित इससे पहले भी इस पद पर रह चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बसपा से कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। जिसमें से दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्या, आर.के. चौधरी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं। 

UP Political  News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You