अमर सिंह बोले- बापों के बाप हैं मुलायम, वो कुछ भी कर सकते हैं

  • अमर सिंह बोले- बापों के बाप हैं मुलायम, वो कुछ भी कर सकते हैं
You Are Here
अमर सिंह बोले- बापों के बाप हैं मुलायम, वो कुछ भी कर सकते हैंअमर सिंह बोले- बापों के बाप हैं मुलायम, वो कुछ भी कर सकते हैंअमर सिंह बोले- बापों के बाप हैं मुलायम, वो कुछ भी कर सकते हैं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सदस्य एवं महासचिव रह चुके अमर सिंह ने सपा में रामगोपाल की वापसी को लेकर बयान दिया। इस दौरान उन्होंने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की जमकर तारीफ की है। अमर सिंह ने कहा कि अब सब कुछ ठीक है। ये लोग एक थाली में खाते हैं, और जब विरोधियों पर हमले की बारी आती है तो सभी एकजुट हो जाते हैं। उन्होंने मुलायम की तुलना महादेव से करते हुए कहा कि वो सर्वोपरि हैं और उनका फैसला सबको मान्य है। मुलायम द्वारा रामगोपाल को वापस पार्टी में बुलाने पर उनको टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। 

अमर सिंह ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि अखिलेश के बाप का नाम मुलायम सिंह और समाजवादी पार्टी के बाप नाम भी मुलायम सिंह है। मुलायम सिंह बापों के बाप हैं। वो जो चाहे वो कर लें उनका यह अधिकार है। जबह उनसे पूछा गया कि रामगोपाल की पार्टी में वापसी के बाद अब राज्यसभा में आपकी भूमिका किस तरह से होगी? तो इस पर उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि वह रामगोपाल के साथ वैसे ही काम करेंगे, जैसे मल्लिकार्जुन खडग़े के अंदर में सोनिया गांधी काम करती हैं। 

गौरतलब हो कि राज्यसभा में नोटबंदी मामले पर रामगोपाल ने पीएम मोदी के खिलाफ बोलकर सपा का साथ दिया जिसके बाद उनकी पार्टी में वापसी हो गई है। मुलायम सिंह यादव ने पत्र लिखकर रामगोपाल का पार्टी से निष्‍कासन को रद्द कर दिया है और उनसे लिए गए सभी पद वापस लौटा दिए गए हैं। आपको बता दें कि बीते माह सपा में छिड़ी अंतर्कलह केे बीच प्रोफेसर रामगोपाल यादव को पार्टी से छह साल के लिए बाहर का रास्ता दिखाया गया था। 

UP politics News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You