नौजवानों की प्रतिभा को जातिवाद के चश्में देख रहे अखिलेश: पंकज सिंह

You Are Here
नौजवानों की प्रतिभा को जातिवाद के चश्में देख रहे अखिलेश: पंकज सिंहनौजवानों की प्रतिभा को जातिवाद के चश्में देख रहे अखिलेश: पंकज सिंहनौजवानों की प्रतिभा को जातिवाद के चश्में देख रहे अखिलेश: पंकज सिंह

उन्नाव(विशाल सिंह चौहान): यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा विरोधी पार्टियों के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बीजेपी के युवा नेता पंकज सिंह और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। पंकज सिंह यहां आयोजित बीजेपी के युवा सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे।  

बसपा सुप्रीमो मायावती पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए पंकज सिंह ने कहा कि अब उन्हें प्रत्याशी नहीं मिलेगा, क्योंकि वह कालाधन लेकर ही टिकट वितरण करती हैं। केंद्र सरकार ने पहले ही कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया है। पंकज ने कहा कि बसपा में हार-जीत का कोई मतलब नहीं वहां तो मोलभाव करने के बाद ही टिकटों का बंटवारा किया जाता था लेकिन अब उनका क्या होगा? 

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लैपटाप और बेरोजगारी भत्ता बांटकर भी अखिलेश ने प्रदेश के युवाओं के साथ इंसाफ नहीं किया। बल्कि इन्होंने प्रदेश के नौजवानों के टैलेंट और बच्चों की मासूमियत को जाति और मजहब के चश्में से देखने का काम किया जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You