अखिलेश ने शहीदों के परिजनों को प्रदान की 25-25 लाख की आर्थिक सहायता

  • अखिलेश ने शहीदों के परिजनों को प्रदान की 25-25 लाख की आर्थिक सहायता
You Are Here
अखिलेश ने शहीदों के परिजनों को प्रदान की 25-25 लाख की आर्थिक सहायताअखिलेश ने शहीदों के परिजनों को प्रदान की 25-25 लाख की आर्थिक सहायताअखिलेश ने शहीदों के परिजनों को प्रदान की 25-25 लाख की आर्थिक सहायता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जम्मू कश्मीर में शहीद हुये चार जवानों और बिहार निवासी एक शहीद पुलिसकर्मी के परिजनों को 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने आज बताया कि मुख्यमंत्री ने यहां अपने सरकारी आवास पर जौनपुर के शहीद संजय कुमार (उप निरीक्षक टी-161 बटालियन सी0आर0पी0एफ0 श्रीनगर) की पत्नी श्रीमती नीतू सिंह, गाजीपुर के शहीद मनोज कुमार कुशवाहा (सैनिक-57 आर0आर0 बटालियन माछिल सेक्टर, जम्मू-कश्मीर) की पत्नी श्रीमती मंजू देवी, गाजीपुर के ही शहीद शशांक कुमार सिंह (सैनिक-57 आर0आर0 बटालियन माछिल सेक्टर, जम्मू-कश्मीर) के पिता अरुण कुमार सिंह तथा मेरठ के शहीद देवेन्द्र कुमार बिष्ट (उपनिरीक्षक 47-बटालियन सी0आर0पी0एफ0, सुकमा, छत्तीसगढ़) की पत्नी श्रीमती कौमादि देवी को मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता का चेक प्रदान किया।

इसके अलावा, कैमूर (बिहार) के स्व0 त्रिलोक तिवारी (मुय आरक्षी, जौनपुर) की पत्नी श्रीमती उर्मिला देवी को भी श्री यादव ने आर्थिक मदद का चेक प्रदान किया।   गौरतलब है कि श्री तिवारी को कोतवाली जौनपुर क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों द्वारा जोरदार धक्का मारकर वाहन से कुचल दिया गया था। उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी।  

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You