अखिलेश ने पहली बार बताया कौन अधिकारी हैं उनके खास

  • अखिलेश ने पहली बार बताया कौन अधिकारी हैं उनके खास
You Are Here
अखिलेश ने पहली बार बताया कौन अधिकारी हैं उनके खासअखिलेश ने पहली बार बताया कौन अधिकारी हैं उनके खासअखिलेश ने पहली बार बताया कौन अधिकारी हैं उनके खास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार की उपलब्धियों मंे सहयोग के लिये अधिकारियों का धन्यवाद देते हुए कहा कि जो अफसर उन्हें अच्छे नतीजे देता है, वह उनका खास हो जाता है। मुख्यमंत्री ने ‘आईएएस-वीक’ के सिलसिले में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि अधिकारियों की लगातार मेहनत की बदौलत राज्य सरकार प्रदेश की जनता के लिये अनेक कल्याणकारी और क्रांतिकारी योजनाएं शुरू कर सकी है।

उन्होंने कहा कि वैसे तो अधिकारियों के भी गुट होते हैं और इस बारे में उनसे बेहतर कौन जान सकता है, लेकिन अफसरों ने उन्हें नतीजे दिये हैं और जो अधिकारी परिणाम दे देगा, वह उनका खास बन जाएगा। अखिलेश ने कहा कि अधिकारियों की लगातार मेहनत की वजह से राज्य सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, लखनऊ मेट्रो रेल परियोजना, नि:शुल्क लैपटॉप वितरण योजना, समाजवादी पेंशन योजना, लोहिया ग्रामीण आवास योजना, कामधेनु डेयरी परियोजना एवं बिजली सुधार आदि की दिशा में एेतिहासिक कार्य किये हैं। इन कामों के नतीजे जनता के सामने आने लगे हैं। 

मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार को खुली हुई, उदार और लोकतांत्रिक सरकार बताते हुए महत्वपूर्ण परियोजनाआें को जमीन पर उतारने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने कई विश्वस्तरीय परियोजनाआें को समय से पहले पूरा करके यह साबित कर दिया है कि उचित माहौल मिलने पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी इस प्रकार की परियोजनाआें को जमीन पर उतारने की क्षमता रखते हैं। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !