आगरा में भाजपा के स्थानीय नेता की हत्या के बाद बवाल

  • आगरा में भाजपा के स्थानीय नेता की हत्या के बाद बवाल
You Are Here
आगरा में भाजपा के स्थानीय नेता की हत्या के बाद बवालआगरा में भाजपा के स्थानीय नेता की हत्या के बाद बवालआगरा में भाजपा के स्थानीय नेता की हत्या के बाद बवाल

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के डौकी क्षेत्र में सोमवार को कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता नाथूराम वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस का वाहन फूंक दिया और पथराव भी किया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मेहरानगर गंज क्षेत्र में तीन-चार ग्रामीणों ने नाथूराम (40) को देर शाम गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई । घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वहां पहुंची डायल 100 के पुलिस वाहन को फूंक दिया। 

तनाव के चलते क्षेत्र में पुलिस बल तैनात
भीड ने पुलिस पर पथराव भी किया जिसमें कुछ लोगों के चोटिल होने की सूचना है। पुुलिस ने अपने बचाव में हवा में कई चक्र गोलियां चलाई। ग्रामीणों ने दो हमलावरों सुधीर और अमर को पकड लिया और उनकी जमकर पिटाई की जिससे सुधीर की मौके पर मृत्यु हो गई और अमर गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं। अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटना के बाद तनाव को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You