नोटबंदी के बाद बदली रणनीति के साथ प्रचार करेगी बसपा, मायावती ने दिया ये आदेश

  • नोटबंदी के बाद बदली रणनीति के साथ प्रचार करेगी बसपा, मायावती ने दिया ये आदेश
You Are Here
नोटबंदी के बाद बदली रणनीति के साथ प्रचार करेगी बसपा, मायावती ने दिया ये आदेशनोटबंदी के बाद बदली रणनीति के साथ प्रचार करेगी बसपा, मायावती ने दिया ये आदेशनोटबंदी के बाद बदली रणनीति के साथ प्रचार करेगी बसपा, मायावती ने दिया ये आदेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में महती भूमिका निभाने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 500 और 1000 रूपये की मुद्रा को अमान्य करने के बाद के हालात की समीक्षा कर आगामी विधानसभा चुनाव के लिये बदली रणनीति के साथ प्रचार का फैसला किया है। पैसे की बाधा को ध्यान में रखते हुये पार्टी ने मायावती की बड़ी रैली की परंपरा से फिलहाल किनारा करते हुये छोटी बैठकों के जरिए मतदाताओं के बीच पैठ बनाने की कवायद शुरू की है। 

इस फैसले के तहत बसपा छह दिसंबर को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 60वीं पुण्यतिथि के मौके पर बड़ी रैली की बजाय सूबे की 403 विधानसभा सीटों पर छोटी बैठकें आयोजित करेगी। इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने 9 अक्टूबर को पार्टी संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि के अवसर पर लखनऊ में बड़ी जनसभा को संबोधित किया था जिसमें दो लाख से अधिक समर्थकों ने हिस्सा लिया था। 

पार्टी सूत्रों ने आज यहां बताया कि मायावती ने सभी कैडरों से कहा है कि बाबा साहब की पुण्यतिथि के मौके पर वे अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी सम्मेलन आयोजित करें। इन सम्मेलनों के जरिए समर्थकों को पार्टी के आंदोलन के बारे में जानकारी देने के अलावा केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के जनविरोधी कदम और अखिलेश सरकार की नाकामियों के बारे में अवगत करायेंं। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You