CM आदित्यनाथ योगी ने अपनाया सख्त रुख, दोबारा मांगा मंत्रियों से संपत्तियों का ब्यौरा

  • CM आदित्यनाथ योगी ने अपनाया सख्त रुख, दोबारा मांगा मंत्रियों से संपत्तियों का ब्यौरा
You Are Here
CM आदित्यनाथ योगी ने अपनाया सख्त रुख, दोबारा मांगा मंत्रियों से संपत्तियों का ब्यौराCM आदित्यनाथ योगी ने अपनाया सख्त रुख, दोबारा मांगा मंत्रियों से संपत्तियों का ब्यौराCM आदित्यनाथ योगी ने अपनाया सख्त रुख, दोबारा मांगा मंत्रियों से संपत्तियों का ब्यौरा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद आदित्यनाथ योगी ने मंत्रियों से अपने संपत्तियों का ब्यौरा 15 दिन में देने का ऐलान किया था। तारीख समाप्त हो जाने के बाद भी अभी तक मंत्रियों ने इस मांग को पूरा नहीं किया है। सभी मंत्री अपने संपत्तियों का ब्यौरा देने में कतरा रहेे हैं। 15 दिन की समय सीमा समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री ने दोबारा मंत्रियों से अपने संपत्तियों का ब्यौरा देने का सख्त आदेश दिया है। इसके लिए उन्होंने 3 दिन की मोहलत दी है। 

गौरतलब है कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद अपनी पहली ही प्रेस कांफ्रेंस में सख्ती दिखाते हुए आदित्यनाथ योगी ने अपने 46 मंत्रियों के लिए आदेश जारी किया था। योगी ने अपने मत्रियों से कहा था कि वे आने वाले 15 दिनों के भीतर अपनी चल-अचल संपत्ति का पूरा ब्यौरा उनके सामने पेश करें। योगी ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि हमारी सरकार चुनाव के दौरान किए गए सभी वादे पूरा करेगी, हम संकल्प-पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You