Subscribe Now!

नदवी पर बड़ा आरोप, अयोध्या विवाद सुलझाने के बदले मांगे 1000 करोड़ और राज्यसभा सीट

  • नदवी पर बड़ा आरोप, अयोध्या विवाद सुलझाने के बदले मांगे 1000 करोड़ और राज्यसभा सीट
You Are Here
नदवी पर बड़ा आरोप, अयोध्या विवाद सुलझाने के बदले मांगे 1000 करोड़ और राज्यसभा सीटनदवी पर बड़ा आरोप, अयोध्या विवाद सुलझाने के बदले मांगे 1000 करोड़ और राज्यसभा सीटनदवी पर बड़ा आरोप, अयोध्या विवाद सुलझाने के बदले मांगे 1000 करोड़ और राज्यसभा सीट

लखनऊः राम मंदिर बनाने के पक्ष में खड़े होने वाले मौलाना सलमान नदवी पर रिश्वत लेने का बड़ा आरोप लगा है। दरअसल श्री श्री रविशंकर के करीबी अमरनाथ मिश्रा ने नदवी पर आरोप लगाया है कि वह मंदिर का दावा छोड़ने के बदले करीब 1 हजार करोड़ रुपए की डील चाहते थे, इसी फॉर्मूले के तहत वो श्री श्री से मिलने आए थे।

1000 करोड़ की डील करना चाहते थे नदवी: मिश्रा   
मिश्रा ने कहा कि जिस वक्त राम जन्मभूमि सद्भावना समीति के अध्यक्ष और श्री श्री रविशंकर से मिलने नदवी और दूसरे मुस्लिम नेता आए थे, हमने विवाद सुलझाने के लिए एक फॉर्मूला रखा। लेकिन इसी मुलाकात के दौरान सलमान नदवी ने इसके स्थान पर 1 हजार करोड़ रुपए, अयोध्या में 200 एकड़ जमीन और एक राज्यसभा सीट की मांग की।

आरोपों के जवाब में नदवी ने दी सफाई
वहीं इस गंभीर आरोप के जवाब में नदवी ने कहा कि मैं अमरनाथ मिश्रा को जानता ही नहीं हूं। अगर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं तो सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के लिए लगाए जा रहे हैं। ऐसे लोगों को मंदिर और मस्जिद से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि ये लोग मेरे फॉर्मूले से डरे हुए हैं, क्योंकि मैंने हिंदु-मुसलमान एकता की बात कही है। इसी वजह से ये लोग विवाद को बनाए रखना चाहते हैं।

जानिए, कौन हैं नदवी?
मौलाना सलमान नदवी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव सदस्य थे, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने का फॉर्मूला उन्होंने सुझाया था। जिसके बाद से बोर्ड उनसे नाराज चल रहा था और अब उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन