बसपा को बड़ा झटका, 5 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, मायावती पर लगाया ये गंभीर आरोप

  • बसपा को बड़ा झटका, 5 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, मायावती पर लगाया ये गंभीर आरोप
You Are Here
बसपा को बड़ा झटका, 5 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, मायावती पर लगाया ये गंभीर आरोपबसपा को बड़ा झटका, 5 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, मायावती पर लगाया ये गंभीर आरोपबसपा को बड़ा झटका, 5 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, मायावती पर लगाया ये गंभीर आरोप

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। पार्टी के 5 नेताओं ने हाथी का साथ छोड़ दिया है। साथ ही इन नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर बसपा सुप्रीमो पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मायावती पैसा लिए बगैर टिकट नहीं देतीं। बसपा से निष्कासित नेताओं राजीव कुमार श्रीवास्तव, शिव शंकर शकरी, सरोज कुमार शुक्ला, योगेश दीक्षित और अजय कुमार श्रीवास्तव ने त्याग पत्र दे दिया। वहीं पार्टी का कहना है कि इन लोगों को निष्कासित किया।

इस दौरान सरोज कुमार शुक्ला ने कहा कि लखनऊ में बसपा का जनाधार नहीं है, लेकिन बहुत गरीब घर से होने के बावजूद चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि बसपा गरीबों की बात करती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं लगता। पार्टी कहती कुछ है और करती कुछ है। सरोज का कहना है कि पार्टी अब पहले जैसी नहीं रह गई। अब इसमें धनवाले की ही पूछ होती है। पार्टी में अब धन उगाही हो रही है। 

वहीं, अजय श्रीवास्तव ने कहा कि बसपा के सभी बड़े नेता पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी को बुलाया और कहा कि बसपा के एक पूर्व नेता ने 50 करोड़ रुपए लिया है। अब उसकी भरपाई हम लोगों से करने के लिए 15 लाख रुपए की मांग की गई है। नेताओं ने कहा कि पार्टी अब अपने मार्ग से भटक गई है। बता दें कि पिछले दिनों भी कानपुर में पार्टी नेताओं ने धन उगाही का आरोप लगाकर पार्टी और पद से इस्तीफा दे दिया था। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !