Subscribe Now!

2 पूर्व विधायकों समेत 14 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

You Are Here
2 पूर्व विधायकों समेत 14 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन2 पूर्व विधायकों समेत 14 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन2 पूर्व विधायकों समेत 14 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

लखनऊः यूपी निकाय चुनाव सिर पर है और एेसे में राजनीतिक दल एक कूनबा छोड़ दूसरे को पकड़ने में जुटे हुए है। इसी क्रम शुक्रवार को 14 विपक्षी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिसमें 2 पूर्व विधायक भी शामिल है।

पार्टी मुख्यालय पर पूर्व विधायक पीके राय और चंद्रा रावत समेत 14 अलग-अलग पार्टियों के नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर पूर्व विधायक पीके राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी में प्रजातंत्र नहीं है बल्कि एकतंत्र है। जिसकी वजह से उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने कहा देशहित व समाजहित में, विकास और भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति करने वाली कोई पार्टी है तो वह है बीजेपी। राय ने कहा कि 3 साल से केंद्र में मोदी की सरकार है, लेकिन किसी भी तरह के घोटाला या हवाला की चर्चा नहीं हुई। उसी तरह योगीजी के दामन पर भी एक छोटा सा दाग नहीं है।

वहीं महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ताओं का सम्मान है, इसीलिेए लोग लगातार बीजेपी की तरफ अलग-अलग पार्टियों से आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “बीजेपी देश, प्रदेश ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। उत्तर प्रदेश सहित देश के जनभावनाओं की सच्ची पार्टी है, इसलिए भी लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।”


 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन