'फारूक अब्दुल्ला को पाकिस्तान भेज देना चाहिए'

You Are Here
'फारूक अब्दुल्ला को पाकिस्तान भेज देना चाहिए''फारूक अब्दुल्ला को पाकिस्तान भेज देना चाहिए''फारूक अब्दुल्ला को पाकिस्तान भेज देना चाहिए'

वाराणसीः फारुख अब्दुल्ला को डिपोर्ट कर पाकिस्तान भेज देना चाहिए। ये हम नहीं यूपी के पूर्व सीएम और लोकसभा सांसद जगदंबिका पाल का कहना है। जिन्होंने वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला पर जमकर धावा बोला है।

दरअसल जगदंबिका पाल ने फारुख अब्दुल्ला के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह टिप्पणी की है, जिसमें अब्दुल्ला ने पाक आक्युपाइड कश्मीर पाकिस्तान को दे देना चाहिए ये कहा था। बस इसी बयान पर कटाक्ष करते हुए पाल ने फारुख अब्दुल्ला को डिपोर्ट कर पाकिस्तान भेज देने की बात कही है।

पाल ने कहा कि एक तरफ पीओके में लोग पाकिस्तान का विरोध कर रहे हैं, टैक्स नहीं दे रहे। गिलगित और बलूचिस्तान में भी लोग पाकिस्तान का विरोध कर रहे हैं। वहीं हमारे देश में कुछ लोग पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहे हैं।

वहीं जगदंबिका पाल ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के फ़िल्म पद्मावती पर दिए बयान का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगो की भावनाओं को इतिहास और जौहर में छेड़छाड़ कर मर्माहत करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि भंसाली जी देश के नियम-कानून को नहीं मानते क्योंकि प्रोमो में जिस तरह से दिखाया जा रहा है ये अपने आप मे वायलेशन है। आज पद्मावती के जरिए करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है।
 



UTTAR PRADESH NEW की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!