मैं प्रदेश अध्यक्ष हूं, अखिलेश यादव से कोई लेना-देना नहीं: शिवपाल

Edited By ,Updated: 27 Oct, 2016 10:57 AM

akhilesh yadav shivpal yadav mulayam singh

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव बुधवार को दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचकर शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव बुधवार को दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचकर शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम यादव को किसी के बहकाबे में नहीं आना चाहिए और अपने पिता सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का आदर-सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

पिता मुलायम का सम्मान करें CM
जानकारी के अनुसार चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश के खिलाफ बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अभी तक कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। वे लोगों की बातों में आ जाते हैं। परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह का सम्मान करना चाहिए और उनकी बातें माननी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ने अखिलेश का सीएम बनाया है। परिवार और पार्टी में जारी विवाद पर शिवपाल ने कहा कि परिवार एक है और पार्टी भी एक है।

CM बुलाएंगे तो रथयात्रा में जाएंगे-शिवपाल
शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव अगर उन्हें 3 नवंबर से होने वाले चुनावी कैंपेन में मंच पर बुलाएंगे तो वे जरुर जाएंगे। गौरतलब है कि अखिलेश यादव 3 नवंबर से यूपी विधानसभा के चुनावी कैंपेन की शुरुआत रथयात्रा के साथ करने जा रहे हैं। इसी दौरान शिवपाल ने कहा कि पार्टी एक है और सब मिलकर काम करेंगे। तांत्रिकों की शरण लेने के बारे में शिवपाल यादव का कहना है कि हम लोग इन सब चीजों में विश्वास नहीं करते हैं जो आरोप लगा रहे हैं वही लोग ऐसा करते होंगे।

CM से मेरा लेना-देना नहीं
कैबिनेट में वापसी के बारे में शिवपाल ने कहा कि नेताजी का जो भी आदेश होगा उसका वे पालन करेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि अब मैं मंत्री नहीं हूं इसलिए मैं अखिलेश यादव के अधीन नहीं हूं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अखिलेश यादव ने शिवपाल सहित 4 मंत्रियों को कैबिनेट से बाहर निकाल दिया था। अब शिवपाल यादव ने कहा है कि वे ऐसे लोगों को साथ लेकर चुनाव में उतरना चाहते हैं जो समाजवादी और लोहियावादी हों।

Up Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!