उत्तराखंड की राजधानी पर्वतीय क्षेत्र में होनी चाहिए: अग्रवाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 01:48 PM

uttarakhand capital should be in the mountainous region

उत्तराखंड के विधानसभा अध्यक्ष प्रेेमचंद अग्रवाल ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में हिमालयण जन कल्याण समिति द्वारा नशा और स्वच्छता पर आयोजित विचार सेमिनार में शामिल हुए। विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उनका...

हल्द्वानीः उत्तराखंड के विधानसभा अध्यक्ष प्रेेमचंद अग्रवाल ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में हिमालयण जन कल्याण समिति द्वारा नशा और स्वच्छता पर आयोजित विचार सेमिनार में शामिल हुए। विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उनका मानना है कि राज्य में से शराब और नशा पूरी तरह से प्रतिबंधित होना चाहिए।

प्रेमचंद अग्रवाल ने राजधानी को लेकर कहा कि पर्वतीय राज्य की राजधानी पर्वतीय क्षेत्र में ही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहले राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में आधारभूत ढांचे के विकास पर चर्चा होनी आवश्यक है। 

उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार 17 वर्षों के लंबित पड़े स्थाई राजधानी के मामले में गंभीर रूप से विचार कर रही है। राज्य की जनता ने भाजपा सरकार को चुनावों में बहुमत दिया है और सरकार राजधानी के मामले में जल्द ही कोई ठोस निर्णय अवश्य लेगी। इसके साथ-साथ उन्होंने लोकायुक्त पर कहा कि ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भाजपा सरकार विधानसभा के बजट सत्र में लोकायुक्त विधेयक को पेश करे।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!