UP निकाय चुनाव: बाराबंकी में पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियां

You Are Here
UP निकाय चुनाव: बाराबंकी में पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियांUP निकाय चुनाव: बाराबंकी में पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियांUP निकाय चुनाव: बाराबंकी में पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियां

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में आज पुलिस का रोद्र रूप देखने को मिला। यहां पीर बतावान वार्ड नंबर 26 में पुलिस ने मतदाताओं पर लाठियां भांजी और कई कुर्सियों को तोड़ दिया। दरअसल, सुबह पोलिंग एजेंट अपनी कुर्सियां लगाए बैठे थे तभी पुलिस बल ने उनको बिना चेतावनी दिए दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पुलिस की इस करतूत से मतदाताओं में आक्रोश व्याप्त है। जनता ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं आक्रोशित मतदाताओं का कहना है हम लोग बूथ से 200 मीटर दूर बैठे थे तभी पुलिस ने हम लोगों के ऊपर लाठियां चला कर कुर्सियां तोड़ डालीं। अब मतदाता घर से नहीं निकल रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि यूपी में नगर निकाय के अंतिम और तीसरे चरण के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच प्रदेश के 26 जिलों में मतदान सुबह साढ़े 7 बजे से शुरु हो गया है। तीसरे और अंतिम चरण में निकाय चुनाव के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व के 2 चरणों की तरह सुबह साढ़े 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा। इस दौरान कानून व्यवस्था को चाकचौबंद रखने की जिमम्मेदारी 80 हजार सुरक्षाकर्मियों पर होगी जिनमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 40 कंपनियां भी शामिल होंगी।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!