चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

  • चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमरा
You Are Here
चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमराचोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमराचोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में चोरी करते हुए एक चोर को लोगों ने रंगे हाथों दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों की पिटाई से चोर बुरी तरह घायल हो गया। सूूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस चोर की पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली नगर के एमपी नगर का है। जहां ओम गेस्ट हाउस में बुधवार रात शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान लोग शादी समारोह में व्यस्त थे और एक चोर बाइक चोरी कर रहा था। चोर ने सबसे पहले एक पत्रकार की पल्सर बाइक को ठिकाने लगाया। फिर कुछ देर बाद वह दूसरे युवक की बाइक को चुराने पहुंच गया।

जैसे ही चोर बाइक को लेकर भागने लगा वैसे ही बाइक का मालिक राकेश आ गया और उसे पकड़ लिया, जिसके बाद चोर राकेश के साथ मारपीट करने लगा। राकेश के शोर मचाने पर वह भागने कीलगा। लोगों ने शोर सुनकर उसे पकड़ लिया और लात-घुसों से उसकी जमकर धुनाई कर दी।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एएसपी एटा संजय कुमार का कहना है कि घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है। युवक को इस तरह से पिटने वाले लोगों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन