Subscribe Now!

SSP ने बिना शर्त मांगी माफी, कहा किडनैपर्स को पकड़ लेगी पुलिस

  • SSP ने बिना शर्त मांगी माफी, कहा किडनैपर्स को पकड़ लेगी पुलिस
You Are Here
SSP ने बिना शर्त मांगी माफी, कहा किडनैपर्स को पकड़ लेगी पुलिसSSP ने बिना शर्त मांगी माफी, कहा किडनैपर्स को पकड़ लेगी पुलिसSSP ने बिना शर्त मांगी माफी, कहा किडनैपर्स को पकड़ लेगी पुलिस

इलाहाबाद: इलाहाबाद उच्च न्यायालय में गौतमबुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी)ने हाजिर होकर बिना शर्त माफी मांगी और न्यायालय को आश्वासन दिया कि अपहर्त्ताओं को गिरफ्तार किया जाएगा। एसएसपी ने मुरादनगर के 25 वर्षीय युवा पुष्पेंद्र सिंह की तलाश के लिए न्यायालय को आश्वस्त किया कि नार्को जांच कर अपहर्त्ताओं को पकड़ा जाएगा। अपहृत युवक का पता लगाए बगैर पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

न्यायालय ने विवेचना बंद करने को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी को तलब किया था। न्यायालय ने कड़ा रुख अपनाते हुए सीजेएम को पुलिस की फाइनल रिपोर्ट पर विचार करने से रोक दिया था। न्यायालय ने गौतमबुद्धनगर के एसएसपी से 19 फरवरी को विवेचना की प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। न्यायमूर्ति गोविन्द माथुर तथा न्यायमूर्ति अशोक कुमार की खंडपीठ ने राम वीर सिंह की याचिका पर यह आदेश दिया है।

याची अधिवक्ता आर के सिन्हा का कहना है कि याची के बेटे पुष्पेंद्र का 9 सितम्बर 2011 को अपहरण किया गया। उसे आशंका है कि अपहर्त्ताओं ने पुलिस की नाकामी के चलते उसके पुत्र की हत्या कर दी होगी। याचिका में बच्चे की बरामदगी के लिए सही विवेचना किए जाने की मांग की गई है। न्यायालय ने इस मामले में कोई जानकारी नहीं होने पर 11 दिसम्बर 2017 को एसएसपी से जानकारी तलब किया। एक बार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के कारण नहीं आए तो दूसरी बार छुट्टी पर चले गए। न्यायालय ने नाराजगी जाहिर करते हुए हाजिर होने का आदेश दिया था। इस मामले पर न्यायालय 19 फरवरी को सुनवाई करेगी।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन