Subscribe Now!

PM के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: कांग्रेस नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

  • PM के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: कांग्रेस नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्ज
You Are Here
PM के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: कांग्रेस नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्जPM के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: कांग्रेस नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्जPM के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: कांग्रेस नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

अमेठी: अमेठी जिले के गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि इस मामले में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह के साथ-साथ अभय शुक्ला उर्फ जीजू तथा राम कुमार के खिलाफ मुकदमा धारा 153, 504, 505(2), 505(ग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे से ऐन पहले गौरीगंज रेलवे स्टेशन और उसके आसपास 3-4 स्थानों पर पोस्टर चिपकाए गए थे, जिनमें राहुल को भगवान राम के रूप में दिखाया गया था, जबकि मोदी को अलग तरह से चित्रित किया गया था। राज्य सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि राहुल इस घटना के लिए माफी मांगें।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन