CM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी पर बना सकते हैं फिल्म

  • CM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी पर बना सकते हैं फिल्म
You Are Here
CM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी पर बना सकते हैं फिल्मCM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी पर बना सकते हैं फिल्मCM योगी से मिले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी पर बना सकते हैं फिल्म

लखनऊ: बालीवुड फिल्म पद्मावती के विरोध के बीच जानेमाने फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जानकारी के अनुसार इस बैठक में प्रदेश में फिल्मों को बढ़ावा देने के बारे में सरकार की नीतियों पर चर्चा की।

सचिवालय परिसर में भंडारकर और मुख्यमंत्री के बीच करीब आधा घंटा बातचीत हुई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार फिल्म निर्देशक ने योगी से यूपी में फिल्म को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा की। उन्होने राज्य के दर्शनीय स्थलों में शूटिंग के बारे में सरकार द्वारा मुहैया सुविधाओं के बारे में जाना।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का यूपी समेत देशभर में विरोध चल रहा है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सार्वजनिक रूप से फिल्म का विरोध कर चुके है। प्रदेश सरकार ने फिल्म की रिलीज टालने की घोषणा कर चुकी है। हालांकि भंडारकर ने ‘पद्मावती’ फिल्म का समर्थन किया है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!